English
सभी ब्लॉग पढ़ें
राजसमंद में धन्यवाद कार्यक्रम

शक्ति, भक्ति और महाराणा प्रताप के रण कौशल की भूमि मेवाड़ के चारभुजाजी से प्रदेश की लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने झंडी दिखाकर राजस्थान गौरव यात्रा का शुभारंभ किया। साथ ही राजसमंद जिला मुख्यालय आरके स्टेडियम में आयोजित जनसभा में भाजपा परिवार की सक्रिय भागिदारी के कारण यह सुखद व गोरवशाली क्षण पुरे हुए। 

गौरव यात्रा की विशाल जन सभा का आयोजन मेरे स्वय की विधानसभा के मुख्य नगर राजसमंद में आयोजन होना स्वय के लिए चुनोती व सफल आयोजन होना एक जिम्मेदारी निभाने जेसा था। वर्षा की आशंका के चलते मन में यह भी पिडा थी कि अगर वर्षा आई तो मेरे भाजपा परिवार के युवा साथी व बुजर्ग भाई बहन जो काफी दुर दराज से पहुचे उनको परेशानी होगी पर चारभुजाजी व द्वारकाधीशजी ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुसार ही साथ देते हुए कही भी अव्यवस्था नहीं हुई। गौरव यात्रा के शुभारम्भ के सफल आयोजन में भाजपा के पुरे परिवार की सक्रियता से ही सम्भव हो सका है।
राजसमंद विधानसभा के मुख्य नगर में सफल आयोजन होने से मन में यह भावना थी कि भाजपा परिवार के मेरे युवा साथी व भाजपा के वरिष्ठजन को एक बार जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम का आयोजन करके उनके साथ में अपनी मन की भावनाओं को कुछ बांट लु तथा उनके साथ में कुछ समय बिता कर उनके अथक प्रयास को आभार व्यक्त करते हुए कृतज्ञनता व्यक्त करु। इसी कडी में बारह अगस्त को जिला मुख्यालय पर निजी भवन में धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन करके भाजपा परिवार के सदस्यो के साथ में बेठने का अवसर मिला। भाजपा के जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं केे साथ में बेठ कर की गई चर्चा हदय को काफी सकुन प्रदान किया। यह भाजपा संगठन व विचारधारा ही है जो कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों को एकसुत्र में बांधे रखता है।
कार्यक्रम में मेरे द्वारा प्रत्येक भाजपा के बुथ प्रभारी, पन्ना प्रमुख, पंचायत समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्य, भाजपा से जुडे हुए पंच, सरपंच व अन्य जनप्रतिनिधियों तथा विशेष रूप से सक्रिय कार्यकर्ताओं का आभार जताया गया। गौरव यात्रा के आयोजन में हजारो की सख्या में भाजपा परिवार के सदस्यो के पहुचने व सुव्यवस्था बनाए रखते हुए यह सफल आयोजन होना भाजपा परिवार के सक्रिय सहयोग व कडी मेहनत से ही सम्भव हो सका है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा राजसमंद जिला अध्यक्ष श्री भंवरलाल शर्मा ने की मुख्य एवं अतिथि भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर जी थे। भीम विधायक मगरा विकास बोर्ड के अध्यक्ष हरी सिंह जी रावत, प्रदेश भाजपा
उपाध्यक्ष चुन्नीलाल जी गरासिया, जिलाप्रमुख प्रवेश जी सालवी, नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश जी पालीवाल, यात्रा संयोजक सत्यप्रकाश जी काबरा आदि विभिन्न मण्डलो के प्रभारी, सदस्यगण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सत्यनारायण जी पूर्बिया ने किया।
युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जगदीश जी पालीवाल ने राष्ट्रभक्ति गीत गाया। इस दौरान राजसमंद विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्षए मोर्चा पदाधिकारी जनप्रतिनिधि सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज की।

2 Comment
  • Mr.Jagdish Singh Nirwan

    Mr.Jagdish Singh Nirwan

    अक्तूबर 29, 2018 | 05:58 अपराह्न

    Thanks

  • Sunil kumar kumawat

    Sunil kumar kumawat

    अक्तूबर 20, 2018 | 10:05 अपराह्न

    Rajsmand la gorav