English
सभी समाचार पढ़ें
बोहरा समाज के सामुदायिक भवन के लोकार्पण समारोह में भाग लिया

राजसमंद में सलूस रोड के समीप स्थित बोहरा समाज के सामुदायिक भवन के लोकार्पण समारोह में भाग लिया। बोहरा समाज के प्रतिनिधियों के द्वारा देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी व भाजपा सरकार के कार्यों के प्रति व्यक्त की गई अभिव्यक्ति को सुन कर हृदय को असीम सकुन की प्राप्ति हुई।
आयोजित समारोह में उद्बोधन देते हुए कहा कि भाजपा ने सभी समाज का समान रूप से सम्मान सत्कार किया है। भाजपा सरकार की मूल नीति व कार्य योजना भी यही है कि आमजन के लिए श्रेष्ठ कार्य का संपादन कुशलता पूर्वक हो सके। भाजपा के शासन में समाज के हर वर्ग हर तबके के लिए विशेष कार्य किए गए हैं और समाज के चहुंमुखी विकास के लिए नई योजनाओं को मूर्त रूप देकर क्रियान्वित किया गया है।

आगामी दिनों में संचालित होने वाली पिंक ऑटो सर्विस के बारे में बताया जिसमें महिलाओं के द्वारा महिलाओं के लिए कार्य किया जाएगा ताकि महिलाओं को रोजगार तथा आत्मनिर्भरता की ओर आगे बढ़ सकें। भाजपा की सरकार में राजसमंद जिले के विभिन्न ऐतिहासिक स्थलों का विशेष रूप से संरक्षण संवर्धन किया गया जिससे पूरे देश में राजसमंद जिले कोे अलग पहचान प्राप्त हो रही है जो कि पूरे राजसमंद के लिए गौरव का विषय है।
इस अवसर पर बोहरा समाज की महिलाओं से बातचीत करके उनके मोहल्ले से जुड़ी हुई समस्याओं को सुना तथा हाथों-हाथ नगर परिषद के अधिकारियों व कर्मचारियों को मौके पर बुलाकर महिलाओं की समस्या का निस्तारण कराया।