English
सभी समाचार पढ़ें
बेरवा समाज के सामुदायिक भवन के आयोजित लोकार्पण समारोह में भाग लिया।

राजसमंद में सलुस रोड के निकट बेरवा समाज के रामदेव मंदिर के पास सामुदायिक भवन के आयोजित लोकार्पण समारोह में भाग लिया। लोकार्पण पट्टिका का अनावरण कर हॉल का अवलोकन किया और कहा कि बेरवा समाज सहित क्षेत्र के लोगों के लिए यह सामुदायिक भवन विभिन्न कार्यों में बेहतर उपयोगी भूमिका अदा करेगा।
बेरवा समाज के द्वारा व्यक्त किए गए स्नेह व प्रेम से हृदय को असीम प्रसन्नता की अनुभूति हुई।
आयोजित लोकार्पण के समारोह में उद्बोधन देते हुए कहा कि भाजपा ने सदैव सभी समाजों का समान रूप से सम्मान और सत्कार किया है। 60 साल तक जिन्होंने देश पर शासन किया, ऐसी पार्टी ने मात्र वोट बैंक के खातिर देश के पिछड़े और गरीब तबके को ऊपर उठने नहीं दिया। ऐसो आराम की जिंदगी जीने वाला व्यक्ति व परिवार कभी गरीब की पीड़ा को नहीं समझ पाता है।
देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने जीवन में अभाव गरीबी को जिया है ऐसे में मोदी जी के हृदय में हर समय गरीब जनता तथा आम लोगों के लिए कार्य करने का भाव बना रहता है। पूर्व में जहां पर कभी बैंक में खाते सिर्फ धनाढ्य लोगों केे खुलते थे आज आम लोगों को भी वह अधिकार दिया गया है। कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार चरम पर था ऐसे में नरेंद्र मोदी जी ने देश की बागडोर संभालते हुए भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की कार्य योजना को मूर्त रूप दिया।