English
सभी समाचार पढ़ें
राजसमंद जिला परिषद सभागार में डी.एम.एफ.टी की बैठक ली

राजसमंद विधानसभा क्षेत्र में स्थित जिला मुख्यालय के जिला परिषद सभागार में डी.एम.एफ.टी की बैठक ली। बैठक में स्वीकृत कार्यों की विस्तार से समीक्षा की गई तथा प्रस्तावित व स्वीकृत कार्य को समय पर पूरा करने के दिशा निर्देशन दिए एवं किसी प्रकार की कोताही और लापरवाही नहीं बरतनी के विशेष निर्देशन दिए।
बैठक में डी.एम.एफ.टी के कार्यों की विस्तार से समीक्षा की और सभी अधिकारियों को समस्त निर्णय की पूर्ण पालना सुनिश्चित करने के आदेश दिए।
बैठक में खनन क्षेत्रों के विकास के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में बुनियादी श्रवण और लोक सुविधाओं के विस्तार एवं निर्माण कार्यों की गुणवत्ता को बढ़ाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बैठक में राजस्थान मगरा विकास बोर्ड के अध्यक्ष हरि सिंह जी रावत, कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह जी राठौड़, जिला प्रमुख प्रवेश कुमार जी सालवी, नगर परिषद सभापति सुरेश जी पालीवाल, अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार जी, उप प्रधान भरत जी पालीवाल, मंडल अध्यक्ष गणेश जी पालीवाल, सरपंच भेरुलाल जी जोशी, राजसमंद पंचायत समिति के विकास अधिकारी मधुसूदन रत्नु जी, पंचायत समिति सदस्य मुकेश जी शर्मा आदि जनप्रतिनिधि एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।