English
सभी समाचार पढ़ें
भाटोली ग्राम पंचायत के नाकली गांव में कई विकास कार्यों का लोकार्पण किया

भाटोली ग्राम पंचायत के नाकली गांव में कई विकास कार्यों का लोकार्पण किया एवं भगवान विष्णु जी के मंदिर परिसर में ग्रामीणों के मध्य बैठकर विकास के कार्यों की चर्चा की साथ ही ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने। ग्रामीणों के प्रेम, स्नेह और आत्मीयता से हृदय गदगद हो गया।
लोकार्पण कार्यक्रम में बनास-भाटोली से सथाना रोड का उद्घाटन, भाटोली में गौरव पथ का शिलान्यास, भाटोली में वाचनालय और सामुदायिक भवन का उद्घाटन, नाकली से फतेहनगर रोड का शिलान्यास, रेबारियों की ढाणी सड़क का लोकार्पण, मेंगटिया सामुदायिक भवन व सड़क का लोकार्पण किया।
मंदिर परिसर में आयोजित बैठक में विचार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा के शासन में ग्रामीण क्षेत्र के विकास में कहीं कोई कमी नहीं आने दी गई है। ग्रामीण क्षेत्र में कहीं पर और भी अगर आवश्यकता है तो वहां पर भी विकास के कार्य पूरे कराए जाएंगे।
माताओं और बहनों को पेयजल के लिए परेशान नहीं होने दिया जाएगा चाहे कितने भी लाख रुपए लगे पर पेयजल के लिए स्थाई समाधान निकाला जाएगा।
भाजपा की सरकार में सदैव गांव के विकास के लिए नित्य नई योजनाएं लाई गई है ताकि गांव में रहने वाले लोगों को भी शहरों के समान मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो सके। ग्रामीण क्षेत्र मैं पेयजल शिक्षा स्वास्थ्य के लिए भाजपा सरकार ने कई प्रकार की योजनाएं चालू करके आमजन को राहत देने का प्रयास किया है।

साथ ही कहा कि चुनाव निकट आ गए हैं ऐसे में 60 साल तक देश पर शासन करने वाली पार्टी के लोग आएंगे, जाति धर्म समाज के नाम पर वोट देने के लिए बहकाएेंगे, झूठे वादे करेंगे परंतु ऐसे लोगों के चुंगल में हमें नहीं फंसना है।