English
सभी समाचार पढ़ें
भूरवाडा ग्राम में 28 वीं 4 दिवसीय जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन

ग्राम पंचायत चौकड़ी के भूरवाडा ग्राम में राजकीय उत्कृष्ट उच्च प्राथमिक विद्यालय भूरवाड़ा की मेजबानी में आज 28 वीं 4 दिवसीय जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता (हैंडबॉल व बास्केटबॉल) छात्र वर्ग का उद्घाटन किया।
प्रतियोगिता के शुभारंभ के अवसर पर विद्यार्थियों ने मार्च पास्ट किया। कार्यक्रम में विद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा भावपूर्ण सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रभावी प्रस्तुति दी गई। झंडारोहण के पश्चात् खेल मैदान पर पहुंच कर खिलाड़ियों से परिचय कर खेल का विधिवत शुभारंभ हुआ।
इस अवसर पर वक्ताओं ने ग्रामीण क्षेत्र के व्यापक विकास के लिए समर्पित भागीदारी निभाने पर राजस्थान सरकार का अभिनंदन किया और कहा कि आज उनकी बदौलत हर ग्राम पंचायत में करोड़ों के काम हो रहे हैं और विकास की गंगा बह रही है।

कार्यक्रम में उद्बोधन देते हुए कहा कि विद्यालयों में ऐसे वातावरण का निर्माण करें ताकि विद्यार्थियों में खेल के प्रति रुचि बढ़े। खेलकूद के क्षेत्र में भी काफी स्वरोजगार के अवसर उपलब्ध है तथा इसमें भविष्य निर्माण की संभावनाएं हैं।
साथ में यह भी कहा कि भाजपा के शासन में विकास के कार्य को कोई कमी नहीं रही है। भाजपा ने सदैव गांव के विकास के लिए विशेष प्रयास किया है।
बरवाड़ा के विकास के कार्यों में अग्रणी रहा है एवं भाजपा के शासन में चौकड़ी ग्राम पंचायत में करोड़ों रुपए के विकास कार्य हुए हैं। अंत में कहा कि भाजपा शिलान्यास में विश्वास नहीं करती, भाजपा कार्य पूर्ण कर उद्घाटन करने में विश्वास रखती है।

खेलकूद प्रतियोगिता के उद्घाटन के अवसर पर कुरज मंडल अध्यक्ष अरुण जी बोहरा, रूपचंद जी अहीर, देवीलाल जी प्रजापत, उदय लाल जी अहीर, रोशन लाल जी शुक्रिया, लक्ष्मण सिंह जी, राजसमंद मंडल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह जी भाटी, नंदलाल जी अहीर, लहर सिंह जी चौकड़ी, ग्राम पंचायत सरपंच रतन सिंह जी, उपसरपंच शंकर दास जी वैष्णव, देवीलाल जी भोपा, भाजपा कार्यकर्ता, ग्रामीण व खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने वाले शिक्षक, विद्यालय स्टाफ, विद्यार्थी आदि उपस्थित रहे।